आधी रात को पेट में चाकू टिकाकर टेलर के साथ मारपीट और लूट करने वाले गिरफ्तार

0
159
By परमेश्‍वर साहू
गरियाबंद। दर्रीपारा निवासी गोकुल यादव पिता उदला राम यादव उम्र 55 वर्ष ने 18 अगस्‍त को रिपोर्ट दर्ज कराया था कि उसके पुत्र दशरथ यादव की टेलर दुकान में अज्ञात 04 लोगों ने 14 अगस्‍त की रात लगभग 1 बजे माचिस मांगने के बहाने दरवाजा खोलवाकर जबरदस्ती कमरा अंदर घुस गए और पैसे के मांगने लगे। जान से मारने की धमकी देकर मारपीट की और पेट में चाकू टिकाकर 37 नग कपड़ा, 01 सैमसंग मोबाईल, नगदी 500/-रूपये समेत लगभग 24,910/-रूपये को की लूट की और भाग गए ।
इस रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 458, 394 भादवि पंजीबद्ध किया गया। एसपी एमआर आहिरे ने थाने के अलावा क्राइम स्‍क्‍वाड को भी एक्टिव किया। बताए गए हुलिया के आधार पर खोजबीन शुरू की गई।
कुछ संदेही मोबाईल नम्बरों को सर्विलांस में लिया गया तथा संदेहियों की सूची तैयार की गई व लगातार सभी के व्यवहार व दिनचर्या पर बारिकी से नजर रखी गई। इसी कड़ी में संदेह के आधार पर त्रिलोक बघेल उर्फ रांगा पिता प्रहलाद बघेल उम्र 20 वर्ष साकिन डाकबंगला जिला गरियाबंद को क्राईम स्क्वॉड टीम द्वारा पुछताछ की गई। रांगा ने उस वारदात को अपने तीन अन्‍य साथियों के साथ अंजाम देना स्‍वीकार किया।
रांगा ने पुलिस को बताया- ‘दिनांक 14 अगस्‍त की के रात  01 बजे मैं,  अनिरूद्ध उर्फ अन्नी ध्रुव, सुमित उर्फ सेठ्ठी एवं हेमु यादव अपने पल्सर तथा टीव्हीएस में डाकबंगला गरियाबंद के पास एकत्रित हुए। फिर हम चारों मोटरसाइकिल से ग्राम दर्रीपारा जाकर एक टेलर के दुकान के दरवाजा को खटखटाकर माचिस लेने के बहाने जबरदस्ती कमरा अंदर घुसे और लूट की घटना को अंजाम दिया।
आरोपी रांगा की निशानदेही पर सुमित और हेमु को गिरफ्तार कर लिया गया है, आरोपी अनिरुद्ध अभी भी फरार है। पकड़े गए आरोपियों के पास से लूटे गए सामान, नकदी और वारदात में इस्‍तेमाल किए गए वाहनों की जब्‍ती की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.