आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ की तीसरी बड़ी पार्टी: शर्मा

By किशोर साहू 
बालोद। आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ की तीसरी बड़ी पार्टी हैं। 5 साल पुरानी पार्टी होने के बावजूद आज हम जनता के बीच आए हैं। उक्त बातें आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता उचित शर्मा ने अपने बस्तर प्रवास से लौटने के बाद रविवार को आम आदमी पार्टी के जिला कार्यालय में जिले के पत्रकारों से रूबरू हो कही। उचित शर्मा ने कहा कि अभी तक वे 15 विधानसभा के दौरे कर चुके हैं। जहां वे प्रत्याशियों से मिलकर संगठन को मजबूत बनाने तथा डोर टू डोर लोगों से मिलने की बाते कही हैं। शर्मा ने आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि प्रदेश के 90 विधानसभा सीटों में वर्तमान में 68 सीटों के लिए प्रत्याशियों के चयन किया जा चुका हैं। जल्द ही बाकि 22 सीटों में भी प्रत्याशियों के चयन जल्द ही किया जावेगा। प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में 24 अगस्त को एसडीएम कार्यालय का घेराव कर रमन सरकार के 15 सालों के हिसाब मांगा जाएगा तथा उन विधानसभा क्षेत्रों में मौजूदा विधायक, जनप्रतिनिधियों ने कितना और क्या विकास कार्य किए हैं उसका हिसाब भी मांगा जाएगा।
शर्मा ने आगे बताया कि प्रदेश के 22 हजार बूथ में स्वे अभी तक 12 हजार बूथों को कवर किया जा चुका हैं। जहां एक ओर भाजपा व कांग्रेस इतनी सालों पुरानी पार्टी हैं, बावजूद आम आदमी पार्टी ने इन 5 सालों में लोगों के बीच आए हैं और वन टू वन लोगों से मिल उनकी समस्याओं को जानने का प्रयास कर रहे हैं। ज्यादा जनसंख्या वाले बूथों पर सबसे ज्यादा फोकस करने की बात भी प्रदेश प्रवक्ता उचित शर्मा ने कही हैं। आयोजित प्रेस वार्ता में संजारी बालोद विधानसभा के प्रत्याशी मधुसूदन साहू, उपाध्यक्ष गुमान साहू, कोषाध्यक्ष बालक सिंह साहू, किसान संघ के अध्यक्ष सेवंत साहू व पर्यवेक्षक दीपक आरते मौजूद रहे।

भाजपा, कांग्रेस की तरह हमारे पास पैसा नही: उचित शर्मा

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता उचित शर्मा ने कहा कि भाजपा, कांग्रेस व बाकि अन्य पार्टियों की तरह हमारे पास पैसे नही हैं। बाकि पार्टियों की तरह हम बड़े-बड़े होर्डिंग्स, बैनर-पोस्टर नही लगा सकते। हमारे पास पैसों का आभाव हैं। पर हम जनता के पास सीधे डोर टू डोर पहुच उनकी समस्याओं को जानने का प्रयास कर रहे हैं। आज जो जनता कई सारी मूलभूत सुविधाओं से जूझ रही हैं इस सारी समस्याओं को का हिसाब भी 15 साल की रमन सरकार से मांगा जाएगा। 15 साल का हिसाब दो रमन सरकार जवाब दो के नारे के साथ पूरे 15 सालों के हिसाब मांगा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.