मदरसा में झंडा फहराने के बाद मौलवी ने छात्रों को राष्ट्रगान गाने से रोका, वीडियो हुआ वारयल

0
358
रायपुर। सोशल मीडिया पर एक शर्मनाक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में एक मौलवी मदरसा में झंडा फहराने के बाद राष्ट्रगान नहीं गाने का फरमान सुनाया। मौलवी जुनैद अंसारी ने मौजूद छात्रों को भी राष्ट्रगान नहीं पढ़ने की नसीहत देने लगा। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि मौलवी तिरंगा फहराने के बाद बांध बांधकर खड़ा हो जाता है। इसके बाद वहां मौजूद अन्य लोग छात्रों से राष्ट्रगान गाने को कहता है। इसपर मौलवी तुरंत मना कर देता है।
इसके बाद वहां मौजूद अध्यापकों ने मौलवी का विरोध किया तो मौलवी ने सारे जहां से अच्छा गाने को कहा। साथ ही इस्लाम और मुसलमान होने की बात करने लगा। इसपर गुस्साए एक शख्स ने इसका विरोध किया तो मौलवी ने कहा कि यहां राष्ट्रगान पढ़ना जायज नहीं है। वीडियो उत्तर प्रदेश के महाराजगंध स्थित एक मदरसे का बताया जा रहा है।
वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा कि- आज राष्ट्रगान के लिये इस तरह के विवाद को देखकर मेरा हृदय रो रहा है। राष्ट्र के लिए प्रेम में कोई बोध्यता नहीं है। वहीं एक यूजर ने इस तरह के लोगों को देश से निकालवाने की बातकही।
मामले में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पहले झण्डारोहण के बाद राष्ट्रगान नहीं होने दिया गया था लेकिन जब मदरसे के टीचर द्वारा विरोध किया गया तो बाद में राष्ट्रगान कराया गया है। अधिकारियों ये भी कहना है कि इसका जांच कराया जाएगा अगर जांच में पाया गया कि राष्ट्रगान नहीं हुआ है तो कार्यवाई की जाएगी।

देखिये वीडियो- 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.