राजधानी लबालब, थाने से लेकर घर और सड़कें…. सब पानी-पानी

0
171
रायपुर। लगातार हुई बारिश के कारण छत्तीसगढ़ के सुदूर जिले और गाँव ही नहीं, राजधानी भी पानी-पानी हो गयी है। सड़कें, घर हमेशा तेज बारिश के कारण भरते रहे हैं, इस बार तो एक थाना भी इसकी चपेट में आ गया। पेड़ गिरने की भी खबर आ रही है। सकरी गलियां और छोटी कंक्रीट सड़कें तो पानी के कारण बेहाल हैं ही, शहर के बीच के हिस्से में भी पानी का जमाव है।
जिला प्रशासन के बाढ़ राहत केंद्र से मिली जानकारी के मुताबिक, राजधानी के प्रोफेसर कॉलोनी की गली नंबर 3 में मकान नंबर 143 और 758 में पानी घुस गया।
इसी तरह, कोटा परमहंस वार्ड में भी गार्डेन के आसपास के मकानों में पानी घुसने की जानकारी मिली है। देवपुरी में पेड़ गिरने की सूचना मिली है, तो शिवानंद नगर गुढ़ियारी के भी कुछ मकानों में पानी घुस गया है।
उधर महासमुंद रोड में मैग्नेटो माल के आसपास भी पानी भरने के कारण सड़क जाम की स्थिति बनी हुई है। इधर शहर के बीच रजबंधा मैदान, जयस्तंभ चौक, राज टाकीज के सामने, राजा तालाब आदि इलाकों में पानी भर गया है।
बाढ़ राहत कंट्रोल रूम के सूत्रों का कहना है, कि इन तमाम सूचनाओं को नगर निगम को भेज दी गयी है। राहत टीम वहां पहुँच चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.