दंतेवाड़ा। रविवार को हुए नक्सली हमले के दो दिन बाद यहाँ विकास यात्रा के तहत पहुंचे सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि जवानों ने विकास की सुरक्षा के लिए अपनी शहादत ,हम उस शहादत को बेकार नहीं जाने देंगे। बस्तर विकास नहीं रुकेगा। उन्होंने कहा कि हम स्कूल, अस्पताल बनाते हैं और नक्सली उन्हें ध्वस्त करते हैं।
सीएम ने मंगलवार को विकास यात्रा की शुरुआत बीजापुर विधानसभा के भोपालपट्‌टनम से की। यहां आम सभा संबधित करते हुए सीएम ने कहा कि पिछले चुनाव में यहां नोटा का बटन ज्यादा दबा था।
इस बार आप लोग ध्यान रखना, न नोटा बटन न ही कांग्रेस, केवल बीजेपी का बटन ही दबाना। पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी तरक्की के रास्ते खोल रही है। मैं यहां आपसे कोई संपत्ति मांगने नहीं आया हूं। केवल आपका आशीर्वाद मांगने आया हूं।
यहां से हेलीकॉप्टर से कोंटा विधानसभा के दोरनापाल पहुंचे। यहां आमसभा को संबोधित करने के बाद हेलीकॉप्टर से दंतेवाड़ा के बचेली पहुंचे। सीएम ने बचेली में कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल को छत्तीसगढ़ में विकास नहीं दिखता है। मैं दावा करता हूं कि वे दंतेवाड़ा आएं, यहाँ उन्हें अमेठी और रायबरेली से ज्यादा विकास दिखेगा।
भोपालपट्‌टनम पहुंचकर वहां के लोगों को 104 करोड़ का शिलान्यास, 112 करोड़ के दूसरे विकास कार्यों की सौगात दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.