• रात 8 बजे से खेला जाएगा मैच, दोनों टीमों के 10-10 प्वाइंट
नई दिल्ली। आईपीएल के लीड मुकाबले अब अपने अंतिम चरण में है। एसे में टीमों के लिए एक भी मैच हार (हैदराबाद-चेन्नई को छोड़कर) प्लेऑफ की दौड़ से बाहर का रास्ता दिखा सकती है। 13 मई को रात 8 बजे से मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉल्यस के बीच दर्शकों को हाईवोल्टेज मैच देखने को मिल सकता है।
करो या मरो वाले इस मैच में हारने वाली टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी। हार के सिलसिले को तोड़कर लगातार तीन जीत दर्ज करने वाली मुंबई इंडियंस रविवार को राजस्थान रॉयल्स को हराकर आइपीएल प्लेऑफ की ओर अगला कदम बढ़ाने के इरादे से उतरेगी।
वहीं राजस्थान पर मुंबई के लगातार दो बार ट्रॉफी उठाने के सपने को चकनाचूर करना चाहेगी। रोहित शर्मा की अगुआई वाली मुंबई टीम ने शुरुआत में कई मैच हारने के बाद समय पर फॉर्म में वापसी की है। उसने कोलकाता नाइटराइडर्स को लगातार दो मैचों में हराया और कोलकाता में 102 रन से मिली जीत के बाद उसका मनोबल काफी बढ़ा होगा।
मुंबई के 11 मैचों में 10 प्वाइंट है और टीम पांचवें स्थान पर है। राजस्थान रॉयल्स के भी 11 मैचों में 10 अंक है और दोनों टीमों को पता है कि यह मुकाबला करो या मरो का है। हारने वाली टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी।
रोहित का बल्ला खामोश
मुंबई के लिए एविन लुईस को छोड़कर उसके बाकी बल्लेबाजों ने रन बनाए हैं। सूर्य कुमार यादव शानदार फार्म में है।कप्तान रोहित ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर (आरसीबी) के खिलाफ 94 रन बनाए थे लेकिन उसके बाद से उनका बल्ला खामोश है। हालांकि कोलकाता के खिलाफ पिछले मैच में उन्होंने 31 रन की पारी जरूर खेली थी।
बेन स्टोक्स और जयदेव उनादकट करोड़ों में बिकने के बाद भी फीके-
राजस्थान रॉयल्स के लिए सलामी बल्लेबाज जोस बटलर का फार्म ट्रंप कार्ड रहा है। खराब फॉर्म में चल रहे कप्तान अजिंक्य रहाणे को बेहतर प्रदर्शन करना होगा। संजू सैमसन, स्टुअर्ट बिन्नी और राहुल त्रिपाठी को भी बटलर का साथ देना होगा। इंग्लैंड के बेन स्टोक्स अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर सके हैं और यही हाल उनकी तरह महंगे बिके जयदेव उनादकट का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.