जगदलपुर। राज्य में मादक पदार्थों की खपत बढ़ गई है और समय-समय पर इन पर कार्रवाईयां भी होती है। लेकिन राजधानी से सुदूर वनांचल में 722 किलोग्राम गांजा पकड़ाना इस बात की तस्दीक करता है कि राज्य मादक पर्दाथों की तस्करी के लिए बाइपास का माकूल जगह बन गया है।

जगदलपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए करीब 722 किलो गांजा बरामद किया है। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, दोनों उड़ीसा के मलकानगिरि के रहने वाले हैं। आरोपी गांजे को ट्रक के डाला में बीचोबीच लोहे की चेंबर नीचे की ओर बनाकर तस्करी कर रहे थे। पकड़े गए गांजा की कीमत पुलिस ने करीब ₹36 लाख बताई है। आरोपियों ने यह कबूल किया है कि वह रायपुर-बिलासपुर के रास्ते इसे मध्यप्रदेश में खपाने ले जा रहे थे।

जगदलपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक ट्रक में गांजे की तस्करी हो रही है। पुलिस में दरभा थाने के सामने एनएच- 30  बेरिकेड्स लगाकर वाहनों की सघन जांच की। बताए गए नंबर का ट्रक जब आया तो पुलिस ने उसकी तलाशी ली। शुरुआत में देखा तो वह एक सामान्य ट्रक लगा। लेकिन उसके बीच में एक चेंबर बनाया गया था जिसमें 722 किलो गांजे को छिपाकर रखा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.