छत्तीसगढ़ से भाजपा को कोई उखाड़ नहीं सकता: शाह

0
366

सीएम रमन सिंह बोले- 11 और 12 तारीख को हम किसानों के लिए विधानसभा के विशेष सत्र में 24 करोड़ रुपए का बजट पास करेंगे

रायपुर। डोंगरगढ़ की आमसभा के मंच से छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह ने कहा कि 11 और 12 तारीख को हम छत्तीसगढ़ विधानसभा का विशेष सत्र बुला रहे हैं जिसमें 24 करोड़ रुपए का बजट पास कर किसानों के लिए धान खरीदी की राशि के अलावा बोनस वितरण भी किया जाएगा। इसके बाद मंच से अमित शाह बोले कि अटल जी के सपनों का छत्तीसगढ़ बनाना है तो फिर से भाजपा को लाना होगा।

राहुल गांधी को कोई हक नहीं है हमसे सवाल पूछने का

राहुल गांधी को लेकर शाह ने कहा कि हम आपके सवालों का जवाब नहीं देंगे। आपको कोई हक नहीं है हमसे सवाल पूछने का। आप हमसे 4 सालों का हिसाब मांगते हो, हम आपसे चार पीढ़ी का हिसाब मांगते हैं। राहुल गांधी को मुझे हिसाब देने की जरूरत नहीं है। शाह ने बताया कि पीएम मोदी ने फैसला किया कि रबी, खरीफ के लिए भी लागत से डेढ़ गुना देने का काम भारतीय जनता पार्टी करेगी। इसके अलावा ₹300 का बोनस और भी दिया जाएगा। इस दौरान अमित शाह ने भारतीय जवानों की ओर से किए गए पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर भी भुनाने की कोशिश की।

2025 में अटल जी के सपनों का छत्तीसगढ़ बनाने की अपील

शाह ने मंच से दहाड़ते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ से भाजपा को कोई उखाड़ नहीं सकता। मणिपुर, असम, कश्मीर, त्रिपुरा, झारखंड, हिमाचल, गुजरात, उत्तराखंड, मेघालय, उत्तर प्रदेश इन सब जगहों पर भाजपा ने शानदार जीत हासिल की। इसलिए छत्तीसगढ़ में भी भारतीय जनता पार्टी की आएगी। इसके अलावा 2025 में अटल जी के सपनों का भारत और छत्तीसगढ़ बनाने में सहयोग करने की अपील की। बता दूं कि 45 विधानसभाओं में निकलने वाले अटल विकास यात्रा का शुभारंभ डोंगरगढ़ से हो गया है। इसके अलावा यहां पर शिक्षक दिवस पर शिक्षक का भी सम्मान किया गया है। बता दें कि विकास यात्रा का नाम बदलकर से अटल विकास यात्रा का नाम दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.