ओपी चौधरी ने माथा टेका, भाषण दिया, देखें रायगढ़ में नेता जी की तस्वीरें

0
1550
By मोहसिन खान
रायगढ़। बीजेपी ज्वाइन कर राजनीति में प्रवेश करने वाले पूर्व आईएएस और रायपुर केलेक्टर ओपी चौधरी शनिवार को अपने गृहजिले रायगढ़ पहुंचे। चौधरी के खरसिया पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। राजनीति में प्रवेश के बाद पहली बार खरसिया पहुंचे चौधरी ने सबसे पहले जमीन पर बैठकर अपनी माटी को सिर से लगाया।
इस दृश्य को देखकर हर कोई को वो पल याद आ गया, जब पीएम बनने के बाद नरेंद्र मोदी पहली बार संसद भवन में अंदर जाने से पहले वहां घुटने के बल झुककर लोकतंत्र के आधार स्तंभ को प्रणाम किया था।
ओपी जब अपने क्षेत्र में पहुंचे तो लोगों ने उन्हें गोद में उठाकर फूल-मालाओं से लाद दिया। ओपी भी इस पल को देखकर काफी खुश नजर आये। स्वागत के लिए उमड़ी भीड़ ने ओपी सर को ओपी भैया बना दिया। स्वागत से गदगद ओपी चौधरी ने कहा कि लोगो के इस प्यार और स्वागत से मैं अभिभूत हूं। इस आत्मीयता के लिए मैं सदैव ऋणी रहूंगा। 13 साल के प्रशासनिक जीवन में जन सामान्य की बेहतरी के लिए अच्छा करने का प्रयास किया है, वह आगे भी जारी रहेगा। आगे भी आपका स्नेह-समर्थन प्राप्त हो यही आकांक्षा है।
इससे पहले चौधरी के ट्रेन से रायगढ़ जाने के दौरान रास्ते में तिल्दा, भाठापारा, बिलासपुर, अकलतरा, सक्ती, जोबी ,एडु सहित खरसिया विधानसभा में उनका बीजेपी नेताओं ने जमकर स्वागत किया। ओपी क रात आठ बजे तक गृहग्राम बायंग पहुंचने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.