जन्मदिन पर मिठाई खिलाने गई छात्रा का प्राचार्य ने गाल सहलाया, मचा हंगामा

0
209
• मामला बढ़ता देख आरोपी प्राचार्य ने मांगी माफी
• एनएसयूआई कार्यकर्ता छात्रा के साथ प्राचार्य़ कक्ष में घुस कर माफी मांगने अड़े रहे
रायगढ़। सिंधी कॉलेनी अंबेडकर आवास के करीब स्थित शासकीय महिला आईटीआई प्रचार्य प्यारे लाल खूंटे पर छेड़खानी का आरोप लगा है। यह आरोप किसी बाहरी ने नहीं बल्कि आईटीआई की एक छात्रा ने ही लगाया है। छात्रा ने प्राचार्य पर जन्मदिन पर मिठाई खिलाने के दौरान गाल सहलाने का का आरोप लगाया। मामला बढ़ता देख आरोपी प्राचार्य ने मांफी मांग ली। वहीं छात्रा ने आरोपी पर छात्राओं पर गलत नजर से देखने का भी आरोप लगाया।
शासकीय आईटीआई में आज एक छात्रा का बर्थ-डे था। छात्रा मिठाई खिलाने प्राचार्य के केबिन में गई थी। छात्रा का आरोप है कि अपने केबिन में प्राचार्य ने उसके गाल को सहलाय़ा। इसकी जानकारी लगते ही कॉलेज में हंगामा हो गया।
एनएसयूआई कार्यकर्ता छात्रा के साथ प्राचार्य़ कक्ष में घुस कर माफी मांगने की जिद पर अड़ गए। इस पर प्राचार्य ने स्कार्फ बांधकर खड़ी छात्रा का पूरा चेहरा दिखाने की बात कही। इस पर विवाद की स्थिति बन गई थी। विवाद और हंगामा बढ़ता देख प्राचार्य ने सार्वजनिक रूप से माफी मांग ली।
दो महीने पहले भी छेड़खानी की कोशिश की थी 
छात्रा ने कहा कि प्राचार्य ने दो महीने पहले भी छेड़खानी की कोशिश की थी। विरोध करने पर मुझे औकात में रहने की धमकी दी थी। शिक्षण कार्य को देखते हुए मैंने बर्दाश्त कर लिया था। अब पानी सिर के ऊपर से जा रहा था, इसलिए अब विरोध करना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.