पुनिया बोले – सीबीआई तो बीजेपी सरकार का तोता, चुनाव में ‘करारा जवाब मिलेगा’

0
136
by मृगेंद्र सिंह 
अंबिकापुर। गठबंधन पर चल रही विपक्षियों की एकजुटता पर पीएल पुनिया ने बुधवार को कहा- भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए हम अपनी विचार धारा की पार्टियों के साथ समझौता कर सकते हैं पर जैसा राहुल गांधी ने कहा हर प्रदेश की अलग-अलग परिस्थितियां हैं। जहां तक छत्तीसगढ़ का सवाल है हम नहीं समझते किसी अन्य दिल से हमें गठबंधन करने की जरूरत है।

सुप्रीम कोर्ट के सीटिंग जज की देखरेख में रिंकू कुकरेजा मामले जांच हो

साथ ही साथ पीएल पुनिया ने कहा की राजनीतिक दृष्टि से बीजेपी भारतीय जनता पार्टी पिछड़ती नजर आ रही है। और जब-जब यह पिछड़ती है तब-तब यह अपना सीबीआई तोता आगे लाती है। लेकिन यह चाहे जो भी हथकंडे अपना लें कांग्रेस पार्टी को यह छू नहीं पाएंगे और कांग्रेस पार्टी हर हालत में जीतेगी। अगर ज्यादा परेशान करने की स्थिति उत्पन्न हुई तो जनता हमारे साथ हैं, करारा जवाब मिलेगा। वहीँ रिंकू कुकरेजा मामले उन्होंने कहा कि जांच निष्पक्ष होनी चाहिए और निष्पक्ष जांच के लिए आवश्यक है कि सुप्रीम कोर्ट के सीटिंग जज की देखरेख में जांच होनी चाहिए।

सिंहदेव ने सांसद कमल भान को अस्पताल में बैगा के झाड़फूंक मामले पर घेरा

जिला अस्पताल में बैगा द्वारा झाड़-फूंक के मुद्दे पर टीएस सिंह देव का कहना है कि अगर झाड़फूंक सही है तो चिकित्सा के क्षेत्र में इतनी राशि क्यों खर्च करना। ये तो सरकार की विफलता का प्रमाण है। झाड़फूंक को मानाने वाले गांवों में हैं लेकिन क्या इसका स्थान सरगुजा के मेडिकल कॉलेज में है? अगर अस्पताल प्रबंधन दोषी नहीं है तो सांसद कमलभान को सबसे पहले यह तय करना था कि वह सबसे पहले मरीज को डिस्चार्ज करा कर झड़फूंक के हवाले कर देते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.