SCST एक्ट में रिटायर्ड सैन्य अफसर को फंसाया, SDM की बीवी ने की छेड़खानी की झूठी शिकायत !

0
1778
नोएडा । 65 और 71 कि लड़ाइयों में देश के लिए लड़ने वाले रिटायर्ड कर्नल वीएस चौहान मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप लगा कर उन्हें जेल भिजवा दिया गया। ये वीरता नोएडा पुलिस ने दिखाई। क्योकि शिकायत एसडीएम की बीवी ने की।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 18 मेडल पाने वाले कर्नल के साथ गुहगारो जैसा सलूक पुलिस ने किया। जब उनकी बेगुनाही के सबूत सौपें गए तो पुलिस ने अब एसडीएम और उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज लिया और वो दोनों फरार हैं।
नोएडा  के सेक्टर 29 में रिटायर्ड कर्नल बीएस चौहान रहते हैं और उनके ऊपर वाले फ्लोर पर मुज़फ्फरनगर के अपर जिलाधिकारी हरीश चंद्र का परिवार रहता है. हरीश चंद्र के मकान में अवैध निर्माण को लेकर दोनों के बीच झगड़ा था। उसकी शिकायत की गई।
इसी बात से नाराज होकर हरिश्चन्द्र की बीवी ने एससीएसटी एक्ट के तहत फर्जी शिकायत कर दी। तेज़ नोएडा पुलिस ने तुरंत कर्नल को पकड़ लिया। इसके बाद जब रिटायर्ड सेना के अधिकरियों ने इसे लेकर विरोध प्रदर्शन किया और एसएसपी और डीएम को सीसीटीवी फुटेज दिखाई. तब जाकर एडीएम, उसकी पत्नी और उसके कर्मचारियों खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया गया और एडीएम के गनर राहुल और नौकर जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।
फिलहाल कर्नल को जमानत मिल गई है और तेज़ नोयडा पुलिस अब एडीएम को पत्नी समेत खोज रही है।

 

इस पूरे मामले में पूर्व सैन्य अधिकारियों के संगठन वेट्रेन्स इंडिया के छत्तीसगढ़ प्रमुख ब्रिगेडियर प्रदीप यदु ने कहा है कि ऐसे मामले बढ़ रहे है। प्रशाशन ओर सोसाइटी को सोचना चहिये की हम देश के लिए लड़ने वालों को कैसा सम्मान दे रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.