NDA में कुछ लोग नही चाहते हैं कि मोदी दुबारा प्रधानमंत्री बनें- केंद्रीय मंत्री

0
118

नई दिल्ली। केंद्र सरकार में मानव संसाधन विकास विभाग में राज्यमंत्री और भाजपा की सहयोगी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाह ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि नेशनल डेमोक्रेटिक एलायंस या एनडीए में कुछ लोग नहीं चाहते थे कि नरेंद्र मोदी 2019 में फिर से देश के प्रधान मंत्री बने। हाँलाकि उन्होंने किसी का नाम लेने से इनकार करते हुए कहा कि कुछ लोग जानबूझकर NDA गठबंधन में विवाद खड़ा करने के लिए अफवाहें फैलाने का काम करते हैं।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि उनकी पार्टी RLSP यह चाहती है कि नरेन्द्र मोदी 2019 में फिर से प्रधानमंत्री बनें। अपनी खीर पॉलिटिक्स से विवादों में में आये उपेंद्र कुशवाहा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से हटने का संदेश भी दे चुके हैं।

सूत्रों की मानें तो उपेंद्र कुशवाहा की नज़र बिहार के मुख्यमंत्री पद पर है। खीर की सोशल इंजीनियरिंग में कुशवाहा ने कहा था कि यदुवंशी यानि कृष्णवंशी के लोग दूध,  कुशवंशी यानि रामवंशी के लोग चावल डालेंगे. ब्राह्रमण समाज के लोग गुड़ या चीनी डालेंगे. अतिपिछड़ा समाज के लोग पंचमेवा और दलित भाई तुलसी का पत्ता डालेंगे और फिर खीर तैयार होने पर मुसलमान का दस्तरखान लगाकर सभी लोग मिलकर खीर खाएंगे क्योंकि दस्तरखान पर बैठने वाला ना कोई बड़ा होता और ना ही कोई छोटा।

बहरहाल 2019 में होने जा रहे लोकसभा चुनावों में बिहार में सीटों के बंटवारे के 20-20 फार्मूले को नकार चुके RLSP ने बिहार में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एनडीए के बीच सीट बंटवारे की खबर बाहर आने के बाद तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.