सलमान खान और रेस 3 की टीम ने रेमो डिसूजा को ऐसे किया सरप्राइज़!

0
182

रायपुर। अबू धाबी में फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त रेस 3 की टीम ने निर्देशक रेमो डिसूजा को एक अनोखी वीडियो के जरिये जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। रेमो के जन्मदिन के अवसर पर, सलमान और रमेश तौरानी के साथ सभी कलाकारों ने सोशल मीडिया पर एक सरप्राइज वीडियो के साथ निर्देशक को जन्मदिन की मुबारकबाद दी।

इस वीडियो की शुरुआत सलमान खान के साथ होती है जो अपने ही स्टाइल में हैप्पी बर्थडे गुनगुना कर निर्देशक को बधाई दे रहे है। फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज ने डायरेक्टर को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा,”Remo sir happy birthday #youareworldsbestdirector #swag #staythis awesome byeeee”। तो अनिल कपूर ने कहा,”Happy Birthday Remo, may you live 100 years and make ABCDEFJHI age mujhe nahi ata”। बॉबी देओल ने अपने भी उन्हें बधाई संदेश दिया।

इस वीडियो में फ़िल्म के सेट से कुछ ऐसे मौकों को साझा किया गया है जहां निर्देशक के रूप में रेमो डिसूजा अपनी जम्मेदारी निभाते हुए नज़र आ रहे है। फ़िल्म “रेस 3” सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है।

प्रतिभाशाली रेमो डिसूजा “रेस 3” के साथ निर्देशन की दुनिया मे अपना डेब्यू कर रहे है। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित “रेस 3” 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

ये है सलमान और रेस 3 टीम का रेमो के लिए वीडियो



 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.