शंकर जी पर जल चढ़ाकर युवक ने आखिर क्यों की खुदखुशी !

0
612
By मनोज सिंह
कोरबा। संजय नगर लक्षमणबंध बस्ती में एक युवक ने घर म्यार में फासी लगा कर खुदखुशी कर लिया।19 वर्षीय मृतक दीपक चौहान अपने दीदी के घर पर रह कर रोजी मजदूरी करता था। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।
सुहागपुर जमनीपाली निवासी 19 वर्षीय दीपक अपने जीजा दीदी के घर पर पिछले एक माह से संजय नगर लक्षमणबंध बस्ती में रहता था उसके जीजा किसी परिवारिक विवाद के चलते कही दूसरे जहग रहते है ऐसे में उसकी दीदी और बच्चों का ख्याल रखने के साथ यहाँ रहकर कुछ काम करने आया हुआ था। सुबह के वक्त बच्चे स्कूल गए हुए थे और उसकी बहन अनिता चौहान किसी काम से बाहर गयी हुई थी जब वो कुछ घण्टे बाद घर पर वापस लौटी और दरवाजा नही खोला तो पीछे जा कर खिड़की से देखी तो दीपक फासी के फंदे पर लटका हुआ था उसने इसकी सूचना कोतवाली थाना पहुच कर दी।
अनिता चौहान ने बताया कि उसका भाई दीपक ने ये घातक कदम क्यो और किन परिस्थितियों में उठाया होगा ये खुद समझ से परे है। देर रात वो सावन का दूसरा सोमवार है बोल के भगवान शंकर जी का दर्शन और जल चढाने कनकी घाम गया हुआ था और वो सुबह घर वापस लौट कर अच्छे से बातचीत कर रहा था फिर वो काम पर चले गई।
फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुची और पंचनामा कर्यवाही करते शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। वही पुलिस मौत का कारण जाने विवेचना शुरु करते युवक के कमरे से मिले मोबाइल का काल डिटेल खंगाल रही है।युवक का किसी युवती के साथ प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला सामने आ सकता है आशंका व्यक्त किया जा रहा है कि युवक ने खुदकुशी करने से पहले किसी युवती से बात हुई है जिसे मौत का कारण शायद पता हो।फिलहाल देखना होगा कि पुलिस का जांच के बाद आखिर दीपक का मौत का कारण क्या सामने आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.