नहाने के बाद तार पर गया कपड़ा रखने, बेहोश होकर गिर पड़ा फिर उठा ही नहीं

0
268
By मनोज यादव
कोरबा। बालको के भदरापारा में करंट की चपेट में आ जाने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। 28 वर्षीय संतोष कुमार सुबह नहाने के बाद घर के आंगन में लगे तार पर कपड़े सूखने के लिये रखने गया। इसके चंद सेकंड बाद वहीं पर बेहोश होकर गिर पड़ा। करंट लगने के कारण उसकी मौत हो गई। उसकी लाश घर के आंगन में पड़ी हुई मिली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।
मृतक बिलासपुर में रहकर डिप्लोमा की पढ़ाई कर रहा था। वह घर गया हुआ था। शनिवार सुबह नहाने के बाद घर के आंगन में इलेक्ट्रिक तार से बंधे लोहे के तार पर कपड़े सुखा रहा था। इसी दौरान करंट की चपेट में आ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और उसे जीवित समझकर कर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के बड़े भाई सुनील कुमार टोप्पो की माने तो घर पर वह अकेले था। परिवार के अन्य सदस्य अपने अपने काम से बाहर गए हुए थे, पड़ोसी के फोन के माध्यम से घटना की जानकारी मिली।
चार भाइयों में सबसे छोटा संतोष कुमार की शादी को लेकर घर में चर्चा चल रही थी। बिलासपुर में डिप्लोमा की पढ़ाई पूरी करने के बाद उसकी घर पर शादी की तैयारी में लोग लगे हुए थे, लेकिन इस दुखद घटना ने परिवार को तोड़ कर रख दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.